Japan: जापान में रनवे पर लैंड होते ही विमान में लगी आग, टूटी खिड़की से निकलती दिखीं लपटें; सभी यात्री सुरक्षित

1 min read

जापानी न्यूज एजेंसी एनएचके ने अधिकारियों के हवाले से बताया कि विमान के लैंडिंग के बाद किसी अन्य विमान से टकराने का शक जताया जा रहा है।

Japan Plane in flames on the Runway of Tokyo Haneda Airport passengers inside collision suspected news and upd

जापान के टोक्यो में स्थित हनेडा एयरपोर्ट में मंगलवार को लैंडिंग के दौरान एक विमान के अंदर भीषण आग लग गई। जानकारी के मुताबिक, जापान एयरलाइंस के जेट की तटरक्षक विमान के साथ संभावित टक्कर के बाद हादसा हुआ। इसके बाद हवाई अड्डे पर आपातकाल लागू कर दिया गया। एयरलाइन ने कहा कि सभी 379 यात्रियों और चालक दल को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

जापानी न्यूज एजेंसी एनएचके ने अधिकारियों के हवाले से बताया था कि विमान के लैंडिंग के बाद किसी अन्य विमान से टकराने का शक जताया जा रहा है। इसमें कई यात्री सवार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब यात्री विमान लैंड हुआ उसी दौरान जेएएल 516 विमान ने उड़ान भरी थी।

अभी यह साफ नहीं है कि विमान में लगी आग की चपेट में आकर कोई हताहत हुआ या नहीं। हालांकि, रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। इस दौरान राहत-बचावकर्मी आग बुझाने की कोशिशों में जुटे दिखाई दिए।

Copyright, Uttarakhand First,Design & Develop by Manish Naithani 9084358715 ©2023 All rights reserved. | Newsphere by AF themes.