Roorkee: मनपसंद गाना नहीं बजाने पर कांवड़ यात्रियों में मारपीट, 40 युवकों ने DJ में की तोड़फोड़

साथियों के साथ हरिद्वार से गंगाजल लेकर देव गुर्जर का डीजे बजाते हुए लौट रहे थे। जब वह नारसन के पास पहुंचे तभी कुछ युवकों ने उनके डीजे के पास पहुंचकर मनपसंद गाना चलाने की जिद की।

Roorkee News Kanwar pilgrims beaten up each other for not playing their favorite song on DJ

मंगलौर क्षेत्र में हरिद्वार से गंगाजल लेकर जा रहे 40 युवकों ने डीजे के साथ चल रहे कांवड़ यात्रियों के साथ डीजे पर मनपसंद गाना नहीं बजाने पर मारपीट कर दी। इतना ही नहीं युवकों ने वाहन और डीजे में तोड़फोड़ भी कर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर 40 अज्ञात युवकों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गाजियाबाद के थाना लोनी क्षेत्र के धारीपुर निवासी अजीत कुमार ने मंगलौर पुलिस को बताया कि 28 जुलाई को वह अपने साथियों के साथ हरिद्वार से गंगाजल लेकर देव गुर्जर का डीजे बजाते हुए लौट रहे थे। जब वह नारसन के पास पहुंचे तभी कुछ युवकों ने उनके डीजे के पास पहुंचकर मनपसंद गाना चलाने की जिद की। उसके साथियों ने डीजे पर केवल भोले के भजन ही चलाए जाने की बात कही।

इसे लेकर युवक उत्तेजित हो गए और डीजे के साथ चल रहे उसके साथी आकाश, सौरभ, नितिन के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके साथ ही उन्होंने गाड़ी के शीशे और डीजे का लैपटॉप व सीआरपी लाइट आदि में तोड़फोड़ कर दी। आरोप है तोड़फोड़ और मारपीट करने वाले करीब 40 युवक थे। मंगलौर कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर 40 अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Copyright, Uttarakhand First,Design & Develop by Manish Naithani 9084358715 ©2023 All rights reserved. | Newsphere by AF themes.