Dehradun: युवक ने विराट कोहली की बेटी पर की आपत्तिजनक पोस्ट, राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया संज्ञान, केस दर्ज

1 min read

राष्ट्रीय महिला आयोग की लीगल काउंसलर अनन्या सिंह और अध्यक्ष रेखा शर्मा ने मामले का संज्ञान लिया और उत्तराखंड पुलिस को प्रकरण से अवगत कराया।

Dehradun Youth made objectionable post on Cricketer Virat Kohli daughter case registered

सोशल मीडिया पर विराट कोहली व उनकी बेटी समेत कई अन्य बच्चियों के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामला राष्ट्रीय महिला आयोग के संज्ञान में आने के बाद पुलिस हरकत में आई है। पुलिस के सक्रिय होते ही आरोपी युवक ने अपने कृत्य पर अफसोस जताते हुए माफी मांगी है।

राष्ट्रीय महिला आयोग की लीगल काउंसलर अनन्या सिंह और अध्यक्ष रेखा शर्मा ने मामले का संज्ञान लिया और उत्तराखंड पुलिस को प्रकरण से अवगत कराया। इसके बाद पुलिस ने जांच की। इसमें पता चला कि सानिध्य भट्ट निवासी आर्यनगर राजपुर रोड उस सोशल मीडिया अकाउंट को संचालित करता है, जिससे आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी।

आरोपी ने बताया कि उसने वर्ष 2019-20 में फेसबुक के अलग-अलग एकाउंट खोले। इन पर मजाकिया पोस्ट करने शुरू किए और दूसरे ग्रुप में आने वाले मजाकिया पोस्ट भी शेयर करने लगा। कुछ समय बाद उसने वैसे ही पोस्ट खुद बनाने शुरू किए, ताकि उसका पेज जल्द वायरल हो। धीरे-धीरे वह डार्क कॉमेडी की ओर चला गया।

जैसे ही उसने विराट कोहली और उनकी बेटी, दिव्यांग लोगों और एलजीबीटीक्यू पर मजाकिया और आपत्तिजनक पोस्ट की तो उसके रिश्तेदारों ने उसके इस कृत्य को गलत बताया। इसके बाद से उसने पोस्ट बंद कर दिए। पुलिस ने उसके इस कृत्य को गंभीर मानते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Copyright, Uttarakhand First,Design & Develop by Manish Naithani 9084358715 ©2023 All rights reserved. | Newsphere by AF themes.