Uttarakhand: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने की पत्रकारवार्ता, धामी सरकार की तीन साल की उपलब्धि गिनाई

1 min read

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने तीन वर्षों में मुख्यमंत्री ने क्रांतिकारी कदम उठाए हैं और मुख्यमंत्री के क्रांतिकारी कदम अन्य राज्यों के लिए मिसाल बने हैं।

BJP state president Mahendra Bhatt Press conference said- CM Dhami has taken big steps in three years

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि आज का दिन देवभूमि उत्तराखंड की दृष्टि से महत्वपूर्ण है। कहा कि प्रदेश की जनता ने मिथक तोड़ने का काम किया है। कहा कि तीन साल में सीएम धामी ने बड़े कदम उठाएं हैं।

महेंद्र भट्ट ने धामी सरकार के तीन साल पूर्ण होने पर सफलता गिनाई। कहा कि इन तीन वर्षों में मुख्यमंत्री ने क्रांतिकारी कदम उठाए हैं और मुख्यमंत्री के क्रांतिकारी कदम अन्य राज्यों के लिए मिसाल बने हैं।

जबरन धर्मांतरण पर कड़ा प्रहार किया। कठोर कानून लेकर आए। सीएम धामी ने लैंड जिहाद पर शिकंजा कसा। इसके अलावा दंगा विरोधी का कड़ा कानून लाने का काम हमारी सरकार ने किया।

भट्ठ ने कहा कि महिलाओं के लिए 30% क्षैतिज आरक्षण देने का काम हमारी सरकार ने किया।

जी-20 समिट में बड़े स्तर पर एमओयू करार हुए। 71 हजार करोड़ की ग्राउंडिंग अभी तक हो चुकी है। बताया कि होम स्टे बनाने वालों के लिए स्पेशल छूट सरकार ने दी है

Copyright, Uttarakhand First,Design & Develop by Manish Naithani 9084358715 ©2023 All rights reserved. | Newsphere by AF themes.