Vikasnagar News: नशीले इंजेक्शन और दवाओं के साथ अस्पताल संचालक गिरफ्तार, सप्लाई करने जा रहा था हिमाचल

पुलिस ने विकासनगर रोड हरबर्टपुर में एक संदिग्ध कार को रोका। वाहन की तलाशी लेने पर 105 नशीले इंजेक्शन, 720 नशे के कैप्सूल और 410 टेबलेट बरामद हुए।

Vikasnagar News Hospital operator arrested with intoxicating injections medicines going to supply Himachal

विकासनगर कोतवाली पुलिस ने नशीले इंजेक्शन और दवाओं के साथ कार सवार अस्पताल संचालक को गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। वह दवा लेकर हिमाचल प्रदेश के पांवटा में किसी को सप्लाई करने जा रहा था। आरोपी अधोईवाला देहरादून का रहने वाला है।

कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि चौकी प्रभारी बाजार सनोज कुमार की नेतृत्व में गठित टीम ने चेकिंग के दौरान बीते मंगलवार की रात को विकासनगर रोड हरबर्टपुर में एक संदिग्ध कार को रोका। वाहन की तलाशी लेने पर 105 नशीले इंजेक्शन, 720 नशे के कैप्सूल और 410 टेबलेट बरामद हुए। कार सवार दवाओं के परिवहन के संबंध कागजात नहीं दिखा सका। जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी की पहचान शाह आलम निवासी रक्षा विहार अधोईवाला निकट दून वर्ड स्कूल रायपुर के रूप में हुई। आरोपी नेहरू काॅलोनी देहरादून में अस्पताल चलाता है। आरोपी पर पूर्व में धोखाधड़ी, बलवा, गैंगस्टर समेत कई धाराओं में जिले के विभिन्न थानों में छह मुकदमे दर्ज हैं। कार को सीज कर दिया। मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

Copyright, Uttarakhand First,Design & Develop by Manish Naithani 9084358715 ©2023 All rights reserved. | Newsphere by AF themes.