UKSSSC: हो जाएं तैयार, 272 पदों पर LT भर्ती निकालने की तैयारी में आयोग, एक-दो दिन में जारी होगा नोटिफिकेशन

1 min read

UKSSSC Latest News: कैबिनेट के फैसले संबंधी जानकारी आयोग को नहीं मिल पाई थी। इस वजह से एलटी के 272 पदों पर भर्ती का अधियाचन लटका हुआ था।

UKSSSC preparing to LT recruitment for 272 posts notification will be issued Soon

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग एलटी की नई भर्ती निकालने की तैयारी में है। इसके लिए प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। आगामी एक-दो दिन में नोटिफिकेशन जारी हो सकता है। दरअसल, हाईकोर्ट के आदेश के बाद एलटी भर्ती में बीएड संबंधी संशोधन पर कैबिनेट ने मुहर लगाई थी।

कैबिनेट के फैसले संबंधी जानकारी आयोग को नहीं मिल पाई थी। इस वजह से एलटी के 272 पदों पर भर्ती का अधियाचन लटका हुआ था। अब शासन से कैबिनेट का पत्र आ चुका है। जानकारी के मुताबिक, आयोग आगामी एक-दो दिन में एलटी भर्ती का नया विज्ञापन जारी कर सकता है।

युवा कल्याण व प्रांतीय रक्षक दल भर्ती परीक्षा में एक और मौका
अधीनस्थ सेवा चयन आयोग युवा कल्याण एवं प्रांतीय रक्षक दल विभाग के तहत क्षेत्रीय युवा कल्याण एवं प्रांतीय रक्षक दल अधिकारी की शारीरिक दक्षता परीक्षा में एक मौका और दिया है। आयोग सचिव एसएस रावत के मुताबिक, नियोक्ता विभाग की ओर से रिक्त पदों की संख्या में आंशिक संशोधन के बाद सामान्य, अनारक्षित श्रेणी के पदों की संख्या उपलब्ध कराने पर संशोधन किया गया था।इस हिसाब से कुमाऊं मंडल के अभ्यर्थियों को पुलिस लाइन रोशनाबाद में 11 मार्च को और गढ़वाल मंडल के अभ्यर्थियों को 12 मार्च को महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज रायपुर में शारीरिक दक्षता में शामिल होने का मौका मिलेगा। प्रतिभाग के इच्छुक अभ्यर्थी अपना अनुरोध आयोग को ई-मेल chayanayog@gmail.com पर भेज सकते हैं।

Copyright, Uttarakhand First,Design & Develop by Manish Naithani 9084358715 ©2023 All rights reserved. | Newsphere by AF themes.