Kanpur Murder: तीन दोस्तों ने मिलकर की युवक की हत्या, पहले रेता गला…फिर सिर कूचा, तीनों आरोपी गिरफ्तार

1 min read

Kanpur Crime: एसीपी कर्नलगंज अकमल खान ने बताया कि देर रात की वारदात है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले एक हत्यारोपी और फिर उसकी निशानदेही पर तीनों को अरेस्ट कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

कानपुर में गंगा बैराज बिठूर रोड पर युवक की गला रेतकर और सिर कूचकर निर्मम हत्या कर दी गई है। आरोपियों ने पूर्व विधायक के फॉर्म हाउस के बाहर घटना का अंजाम दिया है। फॉर्म हाउस के सिक्योरिटी गार्ड की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने मौके से भाग रहे एक युवक को दबोच लिया, जबकि दो मौके से भाग निकले। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करके अन्य दो को भी गिरफ्तार कर लिया। तीनों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। जानकारी के अनुसार, मृतक प्रदीप (30) मूल रूप से कन्नौज का निवासी था।

वो नवाबगंज थाना क्षेत्र के पहलवानपुरवा में किराए पर रहता था। प्रदीप रविवार रात को इलाके में रहने वाले दोस्त सूरज, अंकुर और ललित के साथ शराब पार्टी की थी। इस दौरान तीनों का प्रदीप से झगड़ा हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि तीनों में मिलकर पहले गला रेता दिया। 

फॉर्म हाउस के गार्ड ने घटना को देखा
इसके बाद गंगा बैराज से बिठूर जाने वाले रोड पर एटा से समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक राजेश्वर सिंह के फॉर्म हाउस के बाहर शव फेंक दिया। इस दौरान तीनों शव का सिर ईंट से कूच रहे थे। चीख-पुकार सुन बगल वाले फॉर्म हाउस के गार्ड ने हत्याकांड को देख लिया और नवाबगंज थाने पर सूचना दी।

विवाद में हत्याकांड को दिया गया अंजाम
सूचना मिलते ही नवाबगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और पहले अंकुर और फिर छापेमारी करके हत्यारोपी सूरज और ललित को अरेस्ट कर लिया। तीनों के कपड़े खून से सने हुए थे। प्राथमिक पूछताछ में तीनों ने नशेबाजी के दौरान हुए विवाद में हत्याकांड को अंजाम देने की बात कही है। तीनों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

खून से सने मिले आरोपियों के कपड़े
एसीपी कर्नलगंज अकमल खान ने बताया कि देर रात की वारदात है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले एक हत्यारोपी और फिर उसकी निशानदेही पर तीनों को अरेस्ट कर लिया। पकड़े गए तीनों हत्यारोपियों के कपड़े और हाथ खून से सने हुए थे। ई-रिक्शा पर भी खून था। फोरेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए हैं।

Copyright, Uttarakhand First,Design & Develop by Manish Naithani 9084358715 ©2023 All rights reserved. | Newsphere by AF themes.